राजस्थान राज्य भारत स्काउट एवं गाइड के तत्वाधान में जारी निशुल्क जल सेवा शिविर का समापन

राजस्थान राज्य भारत स्काउट एवं गाइड के तत्वाधान में नीमकाथाना रेलवे स्टेशन पर जारी निशुल्क ग्रिष्मावकाश जल सेवा शिविर का गुरुवार को समापन हो गया। जल सेवा से जुड़े स्काउट-गाइड को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। समापन कार्यक्रम में मुख्य अथिति तहसीलदार सत्यवीर यादव रहे। समारोह में विशिष्ट अतिथि सीबीईओ राधेश्याम योगी रहे। शिविर में स्काउट व गाइड की सेवा भावना को यादव ने सराहा।

शिविर के प्रभारी बाबूलाल किरोड़ीवाल ने बताया कि स्काउट व गाइड ने रेलवे स्टेशन पर 40 दिनो तक निरंतर जल सेवा जारी रखी। इस दौरान भीषण गर्मी में यात्रियों को शीतल जल पिलाया गया।

कार्यक्रम के दौरान तहसीलदार सत्यवीर यादव ने कहा कि जल सेवा शिविर से बड़ा कोई कार्य नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि गर्मी जैसे विषम हालात में ट्रेन में पानी उपलब्ध कराना स्काउट गाइड की सराहनीय पहल है।

वही, सीबीईओ योगी ने कहा कि स्काउट व गाइड की सेवा से यात्रियों को शीतल जल जैसी सुविधा मिली। ट्रेन के ठहराव के समय स्टेशन पर पानी का इंतजार करने वाले यात्रियों के लिए यह एक बेहतर सुविधा है। 

ये रहे मौजूद 
इस दौरान सह प्रभारी कैलाश चंद्र शर्मा, सचिव दिलीप तिवारी, राजेश बायला, शिवपाल वर्मा, राजेंद्र प्रसाद यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…