नापावाली में खेत जोतते समय खुले कुएं में गिरा ट्रैक्टर, चालक की मौके पर मौत

नीमकाथाना: सदर थाना क्षेत्र के ग्राम नापावाली में बुधवार शाम को करीब 100 फिट गहरे खुले कच्चे कुएं में ट्रैक्टर गिरने का मामला सामने आया हैं। ट्रैक्टर पर सवार चालक खेत जोतते समय हादसा हुआ। इससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर सदर व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस के मुताबिक ग्राम नापावाली में 32 वर्षीय दिनेश शर्मा उर्फ दीपू पुत्र ओमप्रकाश बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे ट्रैक्टर में क्लीटवेटर लगाकर खेत जोत रहा था। फोन आने व बात करने के दौरान अचानक ट्रैक्टर चालक से क्लिक छूट गया। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। बगैर मुंडेर के कुएं में ट्रैक्टर के साथ चालक दिनेश भी गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
सूचना पर काफी संख्या में आसपास के गांवों से लोग वहां पहुंचे। सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद व क्रेन की सहायता से पुलिस ने चालक के शव को बाहर निकाला। एंबुलेंस की सहायता से शव को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

ग्रामीणों ने जताया रोष
घटना के बाद ग्रामीणों ने बताया कि गांव में स्थित दर्जनभर खुले कुएं पड़े हैं। जिनको लेकर कड़ा विरोध जाहिर किया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में दर्जनभर ऐसे कच्चे कुएं स्थित है जिनके मुंडेर नही है। सरपंच को कुओं पर लोहे का जाल लगाने को लेकर कई बार अवगत करवाया जा चुका है।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
ट्रैक्टर चालक का परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है। ऐसे में दिनेश ही परिवार का एकमात्र सहारा था। मृतक दिनेश ने 7 जून को ही फाइनेंस पर नया ट्रैक्टर लिया था। घटना को लेकर गांव नापावाली में मातम पसर गया।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…