अनियंत्रित बोलेरो ने दो जनों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

नीमकाथाना: खेतड़ी रोड पर तेज रफ्तार बोलेरो ने दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश शर्मा पुत्र गंगू सहाय उम्र 60 व रामस्वरूप जांगिड़ पुत्र भगवान सहाय उम्र 65 निवासी वार्ड नं. 35 चूडावास का मोहल्ला रविवार को सुबह 6:00 बजे भ्रमण के लिए खेतड़ी रोड पर निकले थे। दोनों के शिवम होटल के पास पहुंचते ही एक अनियंत्रित बोलेरो ने गलत दिशा में आकर जोरदार टक्कर मार दी। 

टक्कर से रामस्वरूप जांगिड़ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद ही लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने मृतक व घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं घायल का उपचार जारी है।

घटना की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल गिरधारी लाल निठारवाल ने बताया कि मृतक की पहचान रामस्वरूप जांगिड़ के रूप में हुई है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…