गैस सिलेंडर वितरक के साथ दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, थैले से 60 हजार रूपए पार, एक को पकड़ा

नीमकाथाना: कोतवाली थाना अंतर्गत वार्ड नं 05 स्थित फाटक नंबर 77 के पास सिलेंडर वितरक का पैसों से भरा बैग छीनकर ले जाने का मामला सामने आया हैं। 
बैग में करीब 60 हजार रुपए थे, दो बाईक सवार युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। वार्डवासियों की मदद से एक युवक को मौके पर पकड़ लिया गया। जिसको कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। गैस वितरक नापावाली निवासी धर्मपाल ने नामजद मामला दर्ज करवाया हैं। 

दर्ज रिपोर्ट के अनुसार धर्मपाल मोन्टू गैस सर्विस नीमकाथाना में करीब 5 वर्ष से डिलवरी मैन का काम कर रहा हैं। प्रतिदिन की तरह शनिवार को सुबह टैक्टर में में 80 सिलेण्डर लेकर नीमकाथाना मे डिलीवरी देने के लिए निकला था। गैस सिलेण्डर डिलवरी करते हुए दोपहर करीब 2 बजे रेलवे फाटक नं 77 के पास स्थित राजपूत मौहल्ले में सिलेण्डर डिलीवरी करने जा रहा था तब दो लडके अचानक पास आकर बैग छिनने की कोशिश करने लगे। 

बैग में करीब 60 हजार रूपए लेकर भाग पड़े। उन्हें पकड़ने के लिए दौडा जिसमें एक लड़का दिवार कूदकर भाग गया। वार्डवासियों की मदद से दूसरा लड़का पकड़ में आ गया। लडके को पकड़ने के बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस को लडके को सौंप दिया। पूछताछ करने पर लड़के ने अमित बिजारणिया निवासी मीराबाई बताया। दूसरे लडके का नाम ललीत रैगर निवासी खेतडी मोड बताया। जांच अधिकारी गिरधारीलाल बताया कि पीड़ित का मामला दर्ज लिया पकड़े गए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी हैं। 

पकड़े गए युवक ने पूर्व में घटित वारदातों का हो सकता हैं खुलासा

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए युवक ने पुलिस पूछताछ कर रही हैं। गैस एजेंसी वितरकों के साथ पूर्व में तीन घटनाएं घटित हो चुकी हैं। जिनमें लाखों रुपए पार कर चुके हैं। पूछताछ में घटित वारदातों का खुलासा हो सकता हैं।

पूर्व में तीन घटना घटित, नहीं हुआ खुलासा

पहली घटनाः

खेतड़ी मोड़ पर 21 जुलाई 2020 को बरी कर्मचारी संदीप कुमार सिलेंडर की कर रहा था समय अज्ञात चोर ट्रैक्टर के स्टेरिंग में रंगे 30 हजार 37 रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई थी।

दूसरी घटनाः

दूसरी घटना पोस्ट ऑफिस के सामने जेपी यादव पार्क के पास 8 अगस्त 2020 को भी डिलेवरी मैन संदीप कुमार के साथ चोरी कि घटना घटित हुई। वहाँ से अ चोर ने 45 हजार 500 रुपये से भरा बैग ले उड़े थे। जिसका मामला भो कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज है।

तीसरी घटनाः

तीसरी घटना तीन महीने बाद चोरों ने मंगलवार 29 सितम्बर 2020 को डिलीवरी मैन मुकेश सिंह के साथ उसी जगह ही यादव पार्क के पास वारदात को अंजाम दे गए। जहां से करीब 31 हजार 263 रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…