युवाओं में आक्रोश, सेना भर्ती जल्द हो: खेतड़ी मोड़ पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका

नीमकाथाना। भारतीय सेना में भर्तियों को लेकर रविवार को संपूर्ण भारत बंद का आह्वान किया गया। इसके तहत रविवार को नीम का थाना में युवाओं ने आक्रोश रैली निकालकर सेना भर्तियों को फिर से चालू करने की मांग की। युवाओं ने भारत की जनवादी नौजवान सभा के नेतृत्व में सेना भर्ती को लेकर विरोध प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया।
इस दौरान युवाओं ने कहा कि पिछले 2 साल से लगातार सेना भर्ती की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन सेना भर्ती नहीं हो रही है। वही, नौजवान सभा के अध्यक्ष गौपाल सैनी ने बताया कि पिछले दो साल से सैना में भर्तियां (एयरफोर्स, नेवी, आर्मी) नहीं होने की वजह से सम्पूर्ण देश में लाखों युवा का देश सेवा का सपना, सपना ही रह गया है। शेखावाटी क्षेत्र शहीदों और सैनिकों के नाम से जाना जाता है। आज भी सीकर, चुरू,झुंझुनूं के युवाओं की पहली पसंद सेना ही है। हर गांव में सैनिक मिलेगे।  युवाओं के हित के लिए आज भारत बंद का आह्वान किया गया है।

नौजवान सभा के अध्यक्ष गोपाल सैनी ने बताया कि दो साल से अधिक समय होने के बाद भी सेना भर्ती शुरू नही की गई है। आज देश के विभिन्न भागों में युवा सेना भर्ती करवाने को लेकर भारत बंद का समर्थन कर रहे है। नरेंद्र मोदी की सरकार निजी उपकर्मो की सरकार है। एक भारतीय सेना ही है जो निजी कॉर्पोरेट घरानों को नहीं सौंपी गई। 

आंदोलन की दी चेतावनी
युवाओं ने भारत बंद का समर्थन करते हुए कहा कि अगर भविष्य में सेना भर्ती की तिथि निर्धारित नही की जाती है तो सभी युवा मिलकर सेना भर्ती को लेकर आंदोलन करेंगे। जिसके सरकार को युवाओं का आक्रोश झेलना होगा। इस दौरान सैकड़ों युवा मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…