वर्तमान विधायक व पुत्र पर तानाशाही रवैए को लेकर पूर्व विधायक खंडेलवाल ने साधा निशाना: रैली निकाल विभिन्न मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

Jkpublisher
0


नीमकाथाना। स्थानीय विधायक द्वारा राज्य सरकार की उपयोगी जनहित योजनाओ को अपने निजी स्वार्थ पूर्ति हेतु बर्बाद करने सहित विभिन्न मांगो को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम व कानूनी कार्रवाई को लेकर डीएसपी को ज्ञापन सौंपा। सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व विधायक खंडेलवाल ने वर्तमान विधायक सुरेश मोदी व उनके बेटे सुमित मोदी की तानाशाही रवैए को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि विधायक ने सत्ता को गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी लेकिन नीमकाथाना की जनता को मुख्यमंत्री ने जनाना अस्पताल की सौगात दी। उसमें भी राजनैतिक रूप देकर अपनी स्वयं की भूमि की कीमत बढ़ाने हेतु षडयंत्र रचकर नीमकाथाना की जनता के साथ धोखा करते हुए छावनी स्थित सैनिक कल्याण बोर्ड का दफ्तर के पास स्थापित कर लिया। 
जिला अस्पताल को अनुपयोगी जगह पर ले जाने का आरोप
हाल ही में सरकार द्वारा स्वीकृत एंव जिला अस्पताल के रूप में दिये गये तोहफे से जनता में जबरदस्त खुशी का माहौल है किन्तु स्थानीय राजनेता द्वारा अपने निजी स्वार्थ पूर्ति हेतु जिला अस्पताल को शहर के मध्य में स्थित कपिल अस्पताल से हटाकर नीमकाथाना की जनता की पहुँच से दुर किसी अनुपयोगी जगह पर ले जाने की कयावद की जा रही है। 

निजी स्वार्थ के चलते न्यायालय परिसर को आम जनता से दूर ले जाने की साजिश
नीमकाथाना के छावनी में आजादी से पूर्व से स्थापित न्यायालय परिसर एंव तहसील दफ्तर को नीमकाथाना शहर से दो किलोमीटर दूर आम जनता की पहुँच से दूर ले जाने की साजिश की गई। आबादी से दूर यह जगह किसी भी रूप में उचित एवं उपयोगी नहीं है आने जाने तक का रास्ता भी नहीं है। आमजन एंव अधिकारीयों को आने वाले समय में आबादी के मध्य से संकरे रास्तों से आने जाने में भयंकर परेशानी का सामना करना पडेगा। 
पुलिस की कार्यशैली एंव राजनैतिक हस्तक्षेप
ग्राम खादरा मे सरेआम असमाजिक तत्वो द्वारा निर्भीकता से जघन्य घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें दिन दहाडे एक गरीब किसान की नाबालिग बच्ची का अपहरण किया गया। रास्ते में हादसा होने से बच्ची गंभीर घायल हो गई थी। यहाँ तक कि पुलिस द्वारा मामले की एफ.आई.आर भी घटना के दूसरे दिन दर्ज की गई जिसमें पुलिस की कार्यशैली एंव राजनैतिक हस्तक्षेप साफ झलकता है। ग्राम स्यालोदडा में करंट से युवक की मौत होने पर धरना दिया था जिसके चलते राजनैतिक हस्तक्षेप के कारण निर्दोषों पर मुकदमे दर्ज कर परेशान किये जाने की कार्यवाही चल रही है। ज्ञापन में मांग की है कि जनहित में दी गई योजनाओं का जन सामान्य को सही लाभ मिल सके जिसमें आपका हस्तक्षेप अति आवश्यक है। साथ ही पीडित पक्ष को न्याय दिलाया जावे एंव दोषियों को दण्ड दिलवाना आवश्यक है। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !