वार्ड नं 17 में पानी को लेकर किया प्रदर्शन, 5 दिन में समाधान नहीं हुआ तो करेंगे उग्र आंदोलन

नीमकाथाना: वार्ड नंबर 17 भूदोली रोड जोशियों के मोहल्ले में इस बार भी गर्मी के बढ़ते ही पानी की भारी किल्लत सामने आ रही हैं। वार्डवासी पानी के लिए त्राहि-त्राहि करने पर मजबूर हो रहे हैं। पानी को लेकर जलदाय विभाग कई सालों से झूठे आश्वासन दे रहा है। वार्डवासियों ने बताया कि विभाग ने आश्वासन देते हुए कहा था कि वार्ड की पाइप लाइन में जड़े फंसी हुई है। नई लाइन डलवाई जाएगी। नई लाइन डलवाने के बाद भी पानी नहीं आ रहा। फिर कहां आपका कनेक्शन भुदोली रोड से करेंगे वह भी कर दिया। 

वार्डवासियों ने बताया कि जब अधिकारी मौका निरीक्षण करने आते हैं तो पानी की सप्लाई कर दी जाती हैं। लेकिन उसके बाद हालात वैसे के वैसे जिसके चलते विभाग गली वासियों से भेदभाव कर रहे हैं। आज वार्डवासियों ने कर्मचारी को रोक लिया विरोध प्रदर्शन करने बाद उच्च अधिकारियों से वार्ता होने के बाद आश्वासन दिया गया कि 3 दिन में समस्या का समाधान करवाया जायेगा। 

लेकिन वार्डवासियों ने विभाग को  5 दिन का समय दिया है कि हमारी पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से व्यवस्थित की जाए। ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतवानी दी हैं। इस दौरान भारी भीड़ जमा रही।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…