बदमाशों ने मोबाईल दुकान में तोड़फोड़ कर युवक को पीटा, गंभीर हालत में रैफर

नीमकाथाना: कोतवाली थाना क्षेत्र में मुख्य बाजार सुभाष मंडी गायत्री मंदिर के पास में सरेआम गुंडागर्दी का आलम देखने को मिला। मंगलवार को दिन दहाड़े करीब 9 से 10 बदमाश लाठी-डंडे लेकर आए और दुकान में बैठे युवक की जमकर पिटाई कर डाली। 
पिटाई के कारण दुकान में बैठा साहिल पुत्र सराजुद्दीन खान उम्र 21 गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना आसपास लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर एक दुकान के पास आकर अचानक से दुकान में बैठे युवक पर लाठियों से हमला कर दिया। आसपास के लोग बीच बचाव करने आए तो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। लेकिन मौजूद युवक ने उनका पीछा कर एक लड़के को पकड़ लिया। लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली मोबाइल पॉइंट के मालिक शेरखान ने बताया कि छोटे भाई साहिल के दुकान पर आने के बाद 9 से 10 युवकों ने लाठी डंडों से साहिल की पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। साहिल को जिला अस्पताल से प्राथमिक कर जयपुर रैफर किया गया है। मारपीट के दौरान दुकान में रखे मोबाईल और गल्ले में रखे रुपए ले जाना भी बताया हैं। वहीं जाते समय बदमाशों के पास पिस्टल भी थी जिसको दिखाकर धमकी दी गई।

कोतवाली पुलिस थाना से जांच अधिकारी मुकेश ने बताया कि घायल युवक साहिल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है। जहां अभी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस सीसीटीवी की मदद से मारपीट करने वाले आरोपियों का पता लगा रही है। फिलहाल इस मारपीट का कारण अभी पता नहीं लग पाया है। उन्होंने बताया साहिल का बयान जिला अस्पताल में ले लिए गए है। आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

उधर, पीड़ित युवक के परिजनों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि साहिल दिल्ली मोबाइल पॉइंट दुकान पर ही मोबाइल रिपेयर का काम करता है। उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…