दिन दहाड़े दुकानदार के साथ हुई मारपीट को लेकर सौंपा ज्ञापन

नीमकाथाना में मंगलवार को दिन दहाड़े दुकानदार के साथ हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा। मामले को लेकर व्यापारियों के खासा आक्रोश देखने को मिला। बुधवार को सुभाष मंडी व्यापार संघ ने आक्रोश व्यक्त करते हुए अपने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखा। उसके बाद को शाम 6:00 बजे  उपखंड अधिकारी को आरोपियों की गिरफ्तारी करने व भविष्य में ऐसी वारदातें घटित नहीं होने को लेकर ज्ञापन सौंपा। 
सुभाष मंडी व्यापार महासंघ के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल ने ज्ञापन में अवगत करवाते हुए बताया कि शहर के मुख्य बाजार सुभाष मंडी में सरेआम गुंडागर्दी करते हुए मंगलवार को दिल्ली मोबाइल पॉइंट पर साहिल के दुकान पर आने के बाद 9 से 10 युवकों ने लाठी डंडों से साहिल की पिटाई कर दी थी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया था। साहिल को जिला अस्पताल से जयपुर रैफर किया गया था। 

व्यापारियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए एसडीएम बृजेश गुप्ता को पुलिस पर सवालिया निशान लगाते हुए आए दिन हो रही घटनाओं पर नाराजगी जाहिर की। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। जिससे भविष्य ऐसी घटना की पुनरावृति ना हो सके। वही व्यापार संघ नीम का थाना ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

दुकानें बंद कर किया विरोध
सुभाष मंडी में अज्ञात युवकों द्वारा दुकानदार की बेरहमी से पिटाई करने व्यापारियों में भय व्याप्त है। व्यापारियों ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए है। व्यापारियों ने दुकानें बंद कर के नाराजगी जाहिर की है।

इस दौरान रामगोपाल मेगोतिया, चंद्र मोहन अग्रवाल, मुकेश नाड़, प्रदीप पंजाबी, शेरखान, फिरोज, आरिफ सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…