घर से दवा लेने निकली किशोरी का फिल्मी स्टाइल में अपहरण, चचेरी बहन को धक्का देकर गिराया

नीमकाथाना/पाटन: कस्बे के डाबला रोड से मंगलवार को बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में एक  किशोरी का अपहरण कर लिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब एक बजे कस्बे के वार्ड 2 निवासी किशोरी अपनी चचेरी बहन के साथ दवा लाने के लिए अस्पताल के सामने स्थित दवा की दुकान से दवा लेकर लौट रही थी। तभी पहले से मीठा कुआ के पास स्थित शिव मंदिर के पास पहले से खड़ी एरटिगा गाड़ी में से निकले बदमाशों ने किशोरी को गाडी के अंदर डाल लिया और गाड़ी भगाने लगे।

 साथ में गई उसकी बहन चिल्लाने लगी तो उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और तेजी से गाड़ी को डाबला की ओर भगा ले गये। किशोरी की बहन ने गाड़ी के पीछे पत्थर फेंक कर गाड़ी को रूकवाने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी की गति तेज होने की वजह से बदमाश भाग निकले। 

बाद में चचेरी बहन के चिल्लाने की अवाज सुनकर आस पास के दुकानदारों ने उससे जानकारी लेकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करवायी लेकिन बदमाशों का कहीं सुराग नहीं मिला। 

थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर के नेतृत्व में पुलिस टीमें लगातार दबिश देती रही लेकिन देर शाम तक बदमाशों को पकड़ने में नाकामयाब रही। किशोरी की बहन ने बताया कि बदमाशों की गाडी का नंबर RJ 18 UB 6517 था। देर शाम तक मामले में कोई रिपोर्ट परिजनों द्वारा नहीं दी गई है। 

घटना घटने के बाद लोग इस घटना को अलग-अलग अंदाज से देख रहे हैं कुछ का कहना है कि यह पहले से ही प्रायोजित कार्यक्रम था तो कुछ लोगों ने इस घटना को अपहरण होने की बात कही है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…