रेलवे बुगदा के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मृतक की शिनाख्त अलवर निवासी के रूप में हुई


नीमकाथाना। क्षेत्र अंतर्गत रेलवे बुगदा के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी शनिवार को सुबह मिली। रेल पटरियों को पार करते समय लोगों ने ट्रैक पर शव को देखा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त दुलीचंद मीणा उम्र 38 वर्ष निवासी अलवर के रूप में की। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के मुताबिक दुलीचंद आज सुबह से रेलवे ट्रैक पर जमकर शराब पी रहा था। शरीर का संतुलन बिगड़ने से वह रेलवे लाइन पर ही बैठ गया। इतने में ट्रेन आ गई। बचने की कोशिश में वह उठकर रेलवे लाइन से हटने लगा लेकिन तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया। मृतक यहां टैंट का कार्य करता था।
रेलवे ट्रैक पर सुबह-शाम लगा रहता शराबियों का जमावड़ा
 रेलवे ट्रैक के पास ही शराब का ठेका है। शराबी अल सुबह ही रेलवे ट्रैक पर एकत्रित होने लग जाते हैं। शाम व देर रात शराबी रेलवे ट्रैक पर हुड़दंग मचाते हैं। इस दौरान वे आने जाने वाले लोगो को भी परेशान करते है। रेलवे लाइनों पर शराब की बोतलों का ढेर लगा है।

अंडर पास होने के बावजूद लोग करते हैं नियमों का उल्लंघन 
रेलवे ट्रैक के नीचे से लोगों की सुविधा के लिए अंडरपास बनाया गया है लेकिन लोग रेलवे ट्रैक पार करते हैं । शहर में ज्यादातर हादसे इसी स्थान पर हुए है । स्थाई बस स्टैंड , रेस्टोरेंट व बी.एड. कॉलेज के कारण यहां लोगों की आवाजाही ज्यादा रहती है । ऐसे में रेवाड़ी - फुलेरा कॉरिडोर बन जाने से ट्रेनों का आवागमन भी बढ़ा है लेकिन लोग अपनी जान को खतरे में डाल रेलवे ट्रैक को पार करते है । ऐसे में हादसा होने की आशंका बनी रहती है ।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…