उप नेता प्रतिपक्ष राठौड़ का जन्मदिन मनाया, रक्तदान शिविर में 523 यूनिट रक्त संग्रहण हुआ

नीमकाथाना: राजस्थान विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ के 67 वें जन्मदिन पर राजस्थान में जगह-जगह रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 
जिसको लेकर नीमकाथाना में खेतड़ी मोड़ के पास स्थित खंडेलवाल मैरिज हॉल में भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर लगाया गया। जिसमे क्षेत्र के युवाओं ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। सोनू सिंह शेखावत गोवर्धनपुरा ने बताया कि विपक्ष के नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ के जन्मदिन पर पूरे राजस्थान में रक्तदान शिविर आयोजित किए गए। 

नीम का थाना में भी रक्तदान शिविर का आयोजन करवाया गया। युवाओं में रक्तदान शिविर को लेकर काफी उत्साह नजर आया। प्रचंड भारत ट्रस्ट की एक इकाई राम ब्लड सेंटर ने रक्त संग्रहण का कार्य किया रक्तदान शिविर में कुल 523 यूनिट रक्त का संग्रहण किया गया। आयोजकों द्वारा रक्तदाताओं को मौसमी व पपीता का ज्यूस पिलाया गया। आयोजक टीम ने सभी रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र भेंट किए। 

आयोजकों ने सफल रक्तदान शिविर के लिए सभी कार्यकर्ताओं व रक्तदाताओं का आभार जताया। शिविर में भगत सिंह डिफेंस एकेडमी के युवाओं ने भी बढ़चढकर हिस्सा लिया। वहीं हनुमान सेवा समिति के पदाधिकारियों ने भी व्यवस्थाएं संभाली। इस दौरान कृष्ण सिंह सांगलिया, अरुण शेखावत, मनुपाल सिंह, नरेंद्र सिंह शेखावत, जुगल किशोर आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post