गणेश्वर में घर के पीछे खेत में मिला 35 वर्षीय युवक का शव, परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया

नीमकाथाना: सदर थाना इलाके के गणेश्वर ग्राम के नजदीकी सेडुडा की ढाणी में दोपहर को घर पीछे 35 वर्षीय युवक के शव मिलने का मामला सामने आया है। सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में अस्पताल की पहुंचाया। पुलिस को प्रारंभिक जांच में शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मिली जानकारी मुताबिक खेत से गुजर रहे ग्रामीणों ने उसके परिजनों को महेंद्र के बेहोशी की हालत में खेत में गिरे होने की सूचना दी। इस पर परिजनों ने मौके पर पहुंचकर महेंद्र को देखा, जहां महेन्द्र मृत अवस्था में मिला।

थानाधिकारी कस्तूर वर्मा के मुताबिक लोगों ने सूचना दी। मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। शव को कब्जे में लिया। मृतक महेंद्र पुत्र सवाई सिंह के पास खाली शराब का पव्वा मिला जिससे अनुमान लगाया जा रहा हैं कि मृतक आदतन शराबी हैं। इससे पहले मृतक छत्त से नीचे गिर गया था। 

पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से वार के कुछ निशान मिले हैं। प्रारंभिक तौर पर पुलिस हत्या का एंगल मानकर मामले की जांच कर रही है। इधर, मामले को लेकर परिजनों ने थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया हैं।
Previous Post Next Post