वार्षिक उत्सव एवं सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, ऐतिहासिक संविधान उद्देशिका शिलालेख लगाया

0
नीम का थाना के ग्राम जोड़ली में राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय का वार्षिक उत्सव एवं सम्मान समारोह का आयोजित किया गया । 
विद्यालय के वार्षिक उत्सव के आयोजन पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी । ग्राम के ही विद्यालय के पूर्व छात्र जिनका सरकारी सेवाओं में चयन हुआ है उन सभी 17 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया । 

संवैधानिक विचार मंच के द्वारा राजस्थान में संविधान को लेकर किये जा रहे कार्यों के अंतर्गत संविधान उद्देशिका का शिलालेख लगाया । 

गौरतलब है कि सरकारी शिक्षण संस्था में संविधान का यह प्रदेश का पहला शिलालेख है जो ऐतिहासिक कार्य है । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लॉक शिक्षा अधिकारी राधेश्याम योगी रहे । विशिष्ट अतिथि पवन कुमार शर्मा रामकुमार वर्मा , सरपंच प्रतिनिधि पहलाद बावता रहे । मुकेश जान्टिवाल ने मंच संचालन किया ।

 ग्रामीणों ने सरकारी स्कूल में नामांकन बढ़ाने की शपथ ली । कार्यक्रम में शामिल हुए जनप्रतिनिधियों के समक्ष संविधान लाईब्रेरी खोलने की व स्कूल को 10 वीं तक क्रमोन्नत करने की मांग की । इस दौरान संवैधानिक विचार मंच संस्थापक गीगराज जोड़ली , शुभम चोपड़ा , संजू मूंडरू , अविनाश , विनोद , सहित अनेक लोग उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !