नीमकाथाना: धोखे से रूपये हड़पकर आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला तीसरा अभियुक्त गिरफ्तार..

नीमकाथाना। कोतवाली पुलिस ने धोखे से रूपये हड़पकर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया। 
थानाधिकारी राजेश कुमार के निकटतम सुपरविजन में मृतक ओमप्रकाश पुत्र रामकिशन निवासी धोलीडुंगरी आगवाडी से शराब ठेके के रुपयों के हिसाब में धोखाधड़ी कर रुपये हड़पने व आरोपियों द्वारा जान से मारने की धमकियो से आहत होकर आत्महत्या करने पर मजबूर करने का तीसरा अभियुक्त मुकेश काजला को गिरफ्तार किया गया है। 

परिवादी जगदीश पुत्र नाथुराम निवासी धोली डुंगरी में 13 मार्च 2021 को थाने में  उपस्थित होकर ओमप्रकाश द्वारा आत्महत्या करने पर प्रकरण दर्ज करवाया था। प्रकरण में अनुसंधान शुरू किया गया। जिसमें पूर्व में दो अभियुक्त कुलदीप सिंह व राकेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। तथा तीसरे अभियुक्त मुकेश पुत्र मोहरसिंह निवासी ढाणी तेतरवालों की सिरोही को गिरफ्तार किया गया है जिससे प्रकरण में गहनता से अनुसंधान जारी है। टीम में एएसआई सुरेश सिंह, विक्रम सिंह, शेरसिंह शामिल रहे।

देशी पिस्टल व दो जिन्दा कारतूस के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

नीमकाथाना। कोतवाली पुलिस ने दो जगहों पर कार्यवाही करते हुए देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।
 थानाधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन हुआ। जिसमें हेड कांस्टेबल सत्यवीर सिंह, अनिल कुमार, अशोक, संजय कुमार, आत्माराम, कर्मवीर, इन्द्रजीत, चालक नरेंद्र कुमार को शामिल किया गया।

 टीम ने एक देशी पिस्टलमय दो जिन्दा कारतूस के साथ आशीष पुत्र महावीर निवासी वार्ड नम्बर 04 बालाजी नगर व सोहन पुत्र राजेश निवासी ढाणी नवोडी डेहरा जोहड़ी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…