नीमकाथाना कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार..

नीमकाथाना(मनीष टांक)कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। 
कोतवाली थाने से जारी प्रेस नोट में कोतवाली थानाधिकारी राजेश डूडी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुल्जिम अभिषेक पुत्र रामानन्द निवासी वार्ड न० 29 रिसाला का मोहल्ला छावनी को गिरफ्तार किया गया है। थाने पर 5 सितम्बर को पिडिता ने रिपोर्ट दर्ज करवायी कि थी कि मुल्जिम अभिषेक ने बहला फुसलाकर नीमकाथाना बुलाया व मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा ब्लेकमेल की धमकी देकर सोने के जेवरात आदि लिये।
 मुकदमें में आरोपी की पुलिस द्वारा लगातार तलाश की जा रही थी जो घटना के बाद से फरार था। जिसको मंगलवार को पुलिस टीम द्वारा तलाश कर मुकदमा में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपी से घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।
वहीं दूसरी ओर पीड़ित परिवार से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार ने बताया कि इस रेप के आरोपी अभिषेक सैनी से हम काफी दुखी वह भयभीत है क्योंकि हमारे द्वारा अभिषेक सैनी पर मुकदमा कराने के बाद हमारे परिवार को अभिषेक सैनी ने दो-तीन बार फोन पर धमकी भी दी थी जिसमें अभिषेक सैनी ने कहा था कि तुमने मुकदमा करवा कर गलत काम किया है तुम्हारे परिवार वालों को और तुम्हारे रिश्तेदारों को जान से मार दूंगा और मेरा कुछ भी नहीं बिगड़ेगा। 
उसके बाद पीड़ित परिवार काफी सदमे में था और पीड़ित परिवार ने भयभीत होकर अनेक सरकारी गैर सरकारी व सरकार से न्याय की गुहार लगाई थी।
पीड़ित परिवार ने पुलिस व राज्य और केंद्र सरकार से अपने परिवार व रिश्तेदारों की सुरक्षा की मांग की है।
Previous Post Next Post