डेंगू के बढ़ते मामलों को देख विधायक मोदी ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

नीमकाथाना- शहर में डेंगू के बढ़ते मामले को देखते हुए बुधवार को विधायक सुरेश मोदी ने जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 
अस्पताल में भर्ती मरीजों के हाल जाने इसके साथ ही अस्पताल स्टाफ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मरीजों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसका विशेष ध्यान रखें। 
अस्पताल में अधिक मरीजों की भीड़ को देखते हुए पर्ची काउंटर पर दो अतिरिक्त कंप्यूटर लगाने के निर्देश दिए। जिससे कि मरीजों को पर्ची कटवाने में ज्यादा समय नहीं लग सके और समय पर इलाज हो सके। अस्पताल में चल रही दवाओं की कमी को पूरी करने को लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए।
साथ ही अस्पताल के चिकित्सकों को निवेदन किया कि वह समय के बाद जो मरीज बचे है उनको भी देख कर उनका इलाज करने का प्रयास करे साथ ही उन्होंने कहा कि अस्पताल में किसी भी तरीके की कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए उनका प्रयास रहेगा। 
अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद अस्पताल पीछे बने नए ऑक्सीजन प्लांट का भी उन्होंने निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए कि जल्द से जल्द प्लांट को शुरू किया जाए जिससे कि मरीजों को राहत मिल सके। इस दौरान उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता, बीसीएमएचओ डॉ अशोक यादव, पीएमओ जीएस तंवर सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post