डंपर की टक्कर से मजदूर की मौत, इधर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने चालक की मौत

नीमकाथाना- पाटन थाना अंतर्गत डोकन में कृष्णा माइंस में डंपर की टक्कर से एक मजदूर की मौत का मामला सामने आया है। 
जानकारी के अनुसार मृतक महेंद्र दोहराता भानियावाला निवासी कृष्णा माइंस में मजदूरी का काम करता है जो रात को करीब दो बजे माइंस से बाहर आ रहा था तभी सामने से डंपर ने उसे टक्कर मार दी हादसे में मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया घायल को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
 परिजनों ने शव को पाटन अस्पताल ले आए जहां पाटन पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पाटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहा शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया फिलहाल परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी घटना को लेकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।
 इधर, देर रात खादरा बाईपास पर एक ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक की मौत हो गई।घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को नीमकाथाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया सदर थाना हेड कांस्टेबल कृष्ण ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात सूचना मिली थी टेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे एक व्यक्ति टेक्टर के नीचे दब गया।
मोके पर पहुचे तो ग्रामीणों द्वारा मृतक युवक को बाहर निकाल लिया गया था और उसे हॉस्पिटल पहुचाया गया। सुबह परिजन मौके पर पहुंचे और रिपोर्ट दी कि अज्ञात वाहन की टक्कर से ओम प्रकाश चारा का बास झुंझुनूं निवासी मौत हो गई।फिलहाल परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।
Previous Post Next Post