शहर में 25 सेंटरों पर करीब 8752 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

नीमकाथाना। रविवार को होने वाली रीट भर्ती परीक्षा को लेकर एक दिन पहले शनिवार को अभ्यर्थियों के आने-जाने का सिलसिला शुरू हो गया। अभ्यर्थी बस डिपो पर सीट को लेकर मशक्कत में जुटे रहे। सीट पाने के लिए लोग खिड़कियों से प्रवेश करते नजर आए। शनिवार को दिनभर प्रशासनिक अधिकारी तैयारियों का जायजा लेते रहे। शहर में अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए लगाई गई हेल्प डेस्क पर पूछताछ करने वालों की भीड़ नजर आई। शहर में 25 सेंटरों पर करीब 8752 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। उपखंड प्रशासन ने अभ्यर्थी को किसी तरीके की परेशानी नही हो उसके लिए बस ठहराव एवं अभ्यर्थियों को परीक्षा सेंटर तक पहुँचने सहित अन्य व्यव्यस्थाओ का दिनभर उपखंड प्रशासन ने औद्योगिक क्षेत्र में अस्थाई बस स्टैंड, खेतडी मोड़ स्थित रोडवेज बस स्टैंड का जायजा लिया। एसडीएम बृजेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि खेतडी रोड स्थित निजी बस स्टैंड, मंडोली स्कूल के खेल मैदान, औद्योगिक क्षेत्र, भूदोली रोड स्थित गोदाम के पास बसों के ठहराव को लेकर अस्थाई बस स्टैंड बनाया है। शहर के बाहर से आने वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुँचने में कोई असुविधा न हो इसके लिए प्रशासन द्वारा माकूल व्यवस्था की गई है। वहीं कस्बे से अन्य जिलों में जाने वाले अभ्यर्थियों के लिए निजी व रोडवेज बसों से बिना कोई परेशानी से भेजे जा रहे है। इस दौरान तहसीलदार सतवीर यादव, ईओ सूर्यकांत शर्मा, टीआरए नरेंद्र सिंह तंवर, डिप्टी गिरधारीलाल शर्मा, कोतवाली थानाधिकारी राजेश डूडी, मय जाब्ते के साथ मौजूद रहे। 

अभ्यर्थियों के लिए रहने खाने की व्यवस्था
जानकारी के मुताबिक शहर में रीट परीक्षा देने आ रहे अभ्यर्थियों के लिए विभिन्न सामाजिक संगठनों सहित स्कूल, कोचिंग, छात्रावास मेडिकल यूनियन आदि लोगों ने रहने खाने की अलग अलग व्यवस्था कर रखी है। जिससे किसी प्रकार की परेशानी ना हो सके। वहीं इंदिरा रसोई योजना के तहत भोजन की व्यवस्था की गई।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।