नीमकाथाना। प्रदेश में कोविड-19 महामारी के दौरान पीड़ित व्यक्ति को हर संभव सहायता मिले इसके लिए हर व्यक्ति अपने अपने स्तर पर मानव सेवा करने में लगा है। कस्बे में जहां स्थानीय प्रशासन एवं जनप्रतिनिधि महामारी के दौरान मानव सेवा के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं।  


कोविड-19 के दौरान लोगों की पीड़ा को देखते हुए उपखंड क्षेत्र का मानव सेवा के लिए प्रेरित व्यापारी, भामाशाह, समाजसेवी , राजकीय सेवा में कार्यरत कर्मचारी हो  हर व्यक्ति आमजन को उचित स्वास्थ्य सेवा पीड़ित को मदद मिले इसको लेकर प्रशासन को सहयोग करने में पीछे नहीं हट रहे हैं । कोरोना महामारी के दौरान पीड़ित व्यक्ति को अच्छी स्वास्थ्य सेवा मिले इसको लेकर मंगलवार को अनेक शिक्षक,  कर्मचारी संगठनों ने उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता को ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर उपलब्ध करवाएं। 

उपखंड अधिकारी गुप्ता ने बताया कि कोविड महामारी के कारण उत्पन्न संकट में सहयोग करने वाले भामाशाहों  की श्रेणी में  मंगलवार को एक नयी पहल करते हुए एसएनकेपी राजकीय महाविद्यालय के समस्त प्रोफेसर एवं स्टाफ ने एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, शिक्षा विभाग परिक्षेत्र डोकन से पी ई ई ओ  के समस्त स्टाफ  ने, राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर नीमकाथाना शाखा के सदस्यों ने,  पंचायत समिति नीमकाथाना के उप प्रधान  सुरेंद्र  खरबास ने , उपखंड की सीमा पर स्थित ग्राम पंचायत प्रीतमपुरी के  शिक्षा विभाग से पी ई ई ओ परिक्षेत्र के समस्त स्टाफ ने,  दरीबा के शिक्षा विभाग से पी ई ई ओ परिक्षेत्र के समस्त स्टाफ ने, पीईईओ परिक्षेत्र डोकन के समस्त स्टाफ ने एक -एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रशासन को उपलब्ध करवाएं। 

इसी प्रकार उप तहसील पाटन में भामाशाह के सहयोग से बने कोविड-19 के लिए विद्युत विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय पाटन के समस्त स्टाफ ने , राजकीय महाविद्यालय पाटन एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय  पीईईओ परिक्षेत्र पाटन के स्टाफ ने भी एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पाटन में संचालित कोविड केयर सेंटर के लिए उपखंड प्रशासन को उपलब्ध कराया है।


Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।