पाटन (बबलू सिंह यादव)पंचायत समिति पाटन के प्रधान सुवालाल सैनी ने क्षेत्र का औचक दौरा कर ग्राम पंचायत बिहार में मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना पंजीकरण अभियान के कैंप का दौरा कर कनिष्ठ सहायक अमीचन्द ,सरपंच प्रतिनिधि नारायण यादव ,राजेन्द्र एवं ई मित्र संचालक नरेश सोनी से कुल पंजीकरण की जानकारी ली एवं उपस्थित नागरिको को योजना के लाभ से अवगत करवाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जीलो के कोरोना वैक्सिनेशन सेन्टर में स्टाफ सदस्यों की जानकारी ली तथा डॉ अशोक सैनी,डॉ विजय मंगावा ,मेलनर्स सुनील,सुजीत ,लालचन्द एवं ए एनएम सुनीता देवी आदि से समस्याओं के बारे में जानकारी चाही। 
उसके बाद हरियाणा सीमा पर स्यालोदडा चैकपोस्ट का दौरा कर वहां की व्यवस्था देख कर उपस्थित पुलिस कर्मियों को बाहर से आने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आने के आदेश दिए। स्यालोदडा चैक पोस्ट पर मौजूद स्टाफ सदस्यों पुलिसकर्मी मुंशीसिंह लेब टैक्नीशियन मनोहर से और भी जानकारी ली इस दौरान प्रधान के साथ रामलखन शर्मा,रामोतार ,इन्द्राज उपस्थित रहे ।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।