पिलानी क्षेत्र की सैन समाज की बालिका के साथ दुष्कर्म का है मामला।

नीमकाथाना उपखंड क्षेत्र के सैन समाज लोगों ने झुंझुनू जिले के पिलानी थाना क्षेत्र के गांव की 5 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को फांसी की सजा दिलवाने एवं पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता को लेकर गुरुवार को क्षेत्रीय सैन समाज विकास समिति तोवाटी के अध्यक्ष बालूराम सैन के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता के जरिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया । 

ज्ञापन के जरिए सेन समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि दुष्कर्म आरोपी को शीघ्र से शीघ्र फांसी की सजा दिए जाने की न्यायिक प्रक्रिया निर्धारित समय में पूर्ण करवाई जाए, पीड़ित परिजनों को 25 लाख रुपए का मुआवजा राज्य सरकार दे, पीड़ित परिवार की अपराधियों से सुरक्षा करवाई जाए तथा पीड़ित परिवार के किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाए। 

लोगों ने दुष्कर्म की इस घटना के विरोध में आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि इस की घटना 2 साल पूर्व टोंक जिले के निवाई में भी सैन समाज की मासूम बालिका के साथ घटित हो चुकी है। जिसमें भी अपराधी को कठोर सजा नहीं मिली पाई है, सैन समाज ने राज्य सरकार से मांग की है कि ऐसे सामाजिक दुराचारी दुष्कर्म मामलों में सरकार कठोर कार्यवाही करें, जिससे अपराधियों में डर पैदा हो एवं आमजन में सरकार प्रशासन के प्रति विश्वास कायम हो ।

 इस अवसर पर सैन समाज के रतन लाल सैन, मानसिंह सैन,  गोपाल सैन, महावीर प्रसाद है, मोहन लाल सैन सहित अनेक सैन समाज बंधु उपस्थित रहे



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।