पाटन (बबलू सिंह यादव) पाटन थाना अंतर्गत सोमवार ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पाटन पुलिस व आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कई जगह दबिश दी। इसके साथ ही हसामपुर में हथकढ़ शराब की भट्टिया एव वास को नष्ट किया। साथ ही गांवली में मिली शराब की पेटियों को जप्त किया। 

अवैध शराब की कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया। पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र भड़ाना ने जानकारी देते हुए बतया की पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप द्वारा अवैध शराब की बिक्री परिवहन भंडारण के संबंध में कार्रवाई हेतु चलाए गए विशेष अभियान के तहत आबकारी विभाग पाटन पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए घासीपुरा ,हसामपुर ,डाबला, बिहारीपुर गांवली में संभावित स्थानों पर दबिश दी गई। 

इस दौरान ग्राम हसामपुर में हथकढ़ शराब की भट्टियों एव वास को नष्ट किया गया मौके पर मिली हथकढ़ शराब को आबकारी विभाग द्वारा जप्त किया गया। ग्राम गावली में मिली शराब की पेटियों को आबकारी विभाग द्वारा जप्त की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल जाब्ता तैनात रहा।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।