नीमकाथाना। एसएनकेपी राजकीय महाविद्यालय  के छात्रों ने स्नातकोत्तर पूर्वार्ध्द के प्रमाण पत्र सत्यापन की तारीख बढ़ाने की मांग करते हुए छात्रों ने कुलपति के नाम प्राचार्य डॉ हरिश कुमार को ज्ञापन सौंपा। 

छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद कुमार सैनी ने बताया कि महाविद्यालय में अभी तक लगभग 60 फ़ीसदी छात्र-छात्राओं के प्रमाण पत्रों का सत्यापन ही हो पाया है, क्योंकि समय बहुत कम दिया गया है यह समय प्रयाप्त नहीं है। लोकडाउन की वजह से छात्र-छात्राएं पूर्ण रूप से अस्त व्यस्त हो रखे हैं। 

रविवार का अवकाश बीच में आने से बहुत से छात्र-छात्राएं टीसी व अन्य प्रमाण पत्र दूसरे महाविद्यालय से नहीं ला पाए। वहीं कुछ स्टूडेंट्स के मूल निवास व जाति प्रमाण पत्र कोर्ट का अवकाश होने की वजह से नहीं बन पाए। छात्रों ने मांग की है कि कम से कम तीन दिन का समय छात्र-छात्राओं को और दिया जाना चाहिए जिससे अपने संपूर्ण दस्तावेज महाविद्यालय में जमा करवा सकें। इस मौके पर सन्नी डिगवाल, शकुंतला सैनी, प्रदीप चौधरी, राजेंद्र सैनी, अंजलि खरवास सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।