नीमकाथाना: एसएनकेपी राजकीय महाविद्यालय नीमकाथाना के दर्जनों छात्रों ने अध्यक्ष विनोद सैनी भूदोली के नेतृत्व बाइक रैली के माध्यम से  नारेबाजी करते हुए विधायक आवास पर जाकर विधायक  को माला पहनाकर व पुष्प वर्षा कर के विधायक सुरेश मोदी को सौंपा ज्ञापन ।
 छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद सैनी ने बताया कि महाविद्यालय में ग्रामीण क्षेत्र के बड़ी संख्या में किसान मजदूर वह गरीब तबके के छात्र-छात्राएं आते हैं जो आर्थिक स्थिति अधिक मजबूत नहीं होने के कारण शहरों का मोटा खर्चा उठा पाने में असमर्थ होने के कारण व छात्राओं को बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के कारण घबराए हुए परिजन दूर शहरों में अध्ययन के लिए नहीं भेजना चाहते जिसके परिणाम स्वरूप छात्राओं का अध्ययन मजबूरन रुकवा दिया जाता है जिससे छात्राओं के सपने अधूरे रह जाते हैं ।
अध्यक्ष सैनी ने बताया कि गत दिनों सीकर दौरे पर जब माननीय उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह जी भाटी आए थे जब भी कॉलेज के बड़ी संख्या में छात्र सीकर गए थे उस दौरान छात्रों ने उनको भी ज्ञापन सौंपकर महाविद्यालय में विषय बढ़ाने की मांग रखी थी ।माननीय विधायक महोदय को भी  करीब आठ नौ महीनों पहले अवगत करवाए थे लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ ,इस बार हम चाहते हैं की एसएनकेपी राजकीय महाविद्यालय में विषय बढ़ाने की मांग को विधायक सुरेश मोदी जी विधानसभा में प्राथमिकता के साथ उठाए तथा आने वाले बजट सत्र में निश्चित रूप से विषय बढ़ाएं तो क्षेत्र के छात्र-छात्राओं में बड़ी खुशी होगी ।  इस पर विधायक महोदय ने छात्रों को आश्वस्त किया कि निश्चित रूप से विषय इस बार बजट सत्र में लागू करवा दिए जायेंगे।
 छात्रों में काफी रोष देखने को मिला छात्रों ने बताया कि जब तक विषय लागू नहीं हो जाते हम शांति से नहीं बैठेंगे।
 इस मौके पर टिंकू सैनी, दिनेश वर्मा अजय मीणा ,अंकित मीणा, मनीष शर्मा, संदीप नायक, राहुल वर्मा, सुनिल कुमावत, लक्की कुमावत, रामस्वरूप कुमावत सहित दर्जनों छात्र मौजूद रहे ।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।