संवैधानिक विचार मंच के तत्वावधान में प्रथम युवा नेतृत्व प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन ।

Sonu Roy
0
नीमकाथाना न्यूज़: संवैधानिक विचार मंच के तत्वावधान में प्रथम युवा नेतृत्व प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन जोड़ली स्थित मंच के संरक्षक श्री-श्री 108 पूर्णनाथ जी महाराज का आश्रम बाबा गरीब नाथ मंदिर जोड़ली में किया गया। 

इस दौरान मुम्बई के साथी नागेश जाधव व अलवर से सीमा कुमारी ने संवैधानिक विचार मंच के युवाओं के साथ विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से खुद का परिचय व समाज मे निहित सामाजिक बुराइयों के साथ सन्गठन के विस्तार स्वंय में बदलाव व अपने इर्द गिर्द के कारक जो व्यक्ति के विचारों से जुड़ा होता है पर विस्तृत चर्चा की।
इस दौरान संवैधानिक विचार मंच के विभिन्न गांवों के  साथियों ने भाग लिया। व नए सदस्यों ने संवैधानिक विचार मंच की सदस्यता ग्रहण की। सभी साथियों न यह भी तय किया कि संगठन के साथियों का नेतृत्व निखारने व मंच के विस्तार के  लिए प्रत्येक 2 महीने एक बार युवा नेतृत्व प्रशिक्षण कार्यक्रम करेंगे।
मीटिंग की समाप्ति पर सन्गठन के संरक्षक श्री श्री 108 पूरण नाथ जी महाराज योग आश्रम जोड़ली व अध्यक्ष रोहिताश खारड़िया ने शामिल हुए सभी सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !