कुछ ही मिनटों में टेंपों में तेजी से आग फैल गई और पूरे टेंपों को अपनी जद में ले लिया।
नीमकाथाना। इलाके में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। यहां 15 सवारियों से भरे एक टैंपों में भीषण आग लग गई। आग लगते ही सवारियों ने कूद-कूदकर अपनी जान बचाई। फिलहाल, सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसा भराला मोड़ के पास हुआ। टेंपों नीमकाथाना से पाटन की तरफ जा रहा था।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुबह करीब 9 बजे 15 सवारियों को लेकर टैंपों जा रहा था। तभी अचानक से टैंपों में चिंगारी के साथ आग भड़क गई। एकाएक टेंपों में आग लगती देख ड्राइवर ने तुरंत टेंपों रोक दिया। सवारियां भी कूद-कूदकर दूर भागी। टेंपों में आग इतनी तेजी से फैली की 25 मिनट में ही पूरा टेंपों जलकर खाक हो गया। बीच रास्ते टेंपों में आग लगने से सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गया। कुछ सवारियों ने टेंपों में रखा अपना सामान निकालने की कोशिश की, लेकिन आसपास के लोगों ने रोक लिया। स्थानीय लोगों ने तुरंत दमकल को सूचना दी। इसके अलावा पास से ही पानी के एक टैंकर को बुलाया गया। जब तक टैंकर मौके पर पहुंचा तब तक पूरा टेंपों जलकर खाक हो गया। गनीमत रही की इस हादसे में किसी सवारी को कोई चोट नहीं आई।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।