नीमकाथाना न्यूज़

रिपोर्ट: क्राईम ब्यूरो चीफ मनीष टांक। 

कोतवाली पुलिस ने वाहनों ने बेट्री चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस अधीक्षक  गगनदीप सिंह सिंगला  द्वारा जिले में हो रही चोरियों का पर्दाफाश व रोकथाम करने हेतु निर्देशित किया गया था। जिसपर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव व  वृताधिकारी सांवरमल नागौरा के निर्देशन में मन थानाधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें बिजेंद्र कुमार एचसी, संजय कुमार, पुष्पेन्द्र, अशोक कुमार को शामिल किया गया। 

टीम ने वाहनो से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर आरोपी मुकेश कुमार जाट पुत्र ताराचन्द जाति जाट उम्र 34 साल निवासी वार्ड न01 सिरोही को 398/20 धारा 379 भा.द.स. में गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि इस गिरोह द्वारा ओद्यौगिक क्षेत्र में खडे वाहनो से बैटरी आदि चोरी कर बेच देते है तथा प्राप्त रूपयों से शराब आदी की पार्टीया करते है पूर्व में भी ओद्यौगिक क्षेत्र से तेल आदि की चोरियां हुई जिसके संबंध में आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।