नीमकाथाना। ग्राम पंचायत न्योराणा के राशन डीलर द्वारा अक्टूबर माह एवं नवंबर माह के चने वितरित नहीं किए जाने पर उपभोक्ताओं ने राशन डीलर के खिलाफ नीमकाथाना उपखंड अधिकारी एवं तहसीलदार को शिकायत भेजी है।उपभोक्ताओं ने बताया कि राशन डीलर द्वारा अक्टूबर माह  एवं नवंबर माह  मे चने वितरित नहीं किए  जबकि राशन डीलर के पास अक्टूबर एवं नवंबर महीने में सरकार की तरफ से चने आए थे।डीलर अपने-अपने चहते उपभोक्ताओं को चने दे रहा है तथा आम उपभोक्ता चने से वंचित रह रहा है। ग्राम पंचायत न्योराणा के मामचंद मीणा ने यह भी बताया कि राशन डीलर राशन वितरण मे भी मनमानी करता है एवं अपने चहेतों को पहले राशन वितरण करता है बाकी अन्य उपभोक्ताओं के साथ भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाता है जिसकी जांच करना बहुत अनिवार्य है। शिकायत करने वालो मे सुरेंद्र, सुभाष, छोटू, विनोद, ताराचंद मीणा के हस्ताक्षर भी है।
तहसीलदार का कहना है--रसद विभाग की इओ छुट्टी पर होने के कारण रसद विभाग की देखरेख का जिम्मा नीम का थाना तहसीलदार के पास में है इस बारे में नीमकाथाना तहसीलदार सतवीर यादव का कहना है कि मुझे इस बारे में पूर्ण जानकारी नहीं है मैं पता कर नियमानुसार कार्रवाई करवाता हूं।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।