नीमकाथाना। पाटन के अस्पताल परिसर से चोर बाइक चुराकर ले गए। विकास निवासी सोहनपुरा ने पाटन थाना परिसर में बाईक चोरी का मामला दर्ज करवाया है जिसमें लिखा है कि शुक्रवार दोपहर करीब 10.30 बजे बाइक पर पाटन रैफरल चिकित्सालय में अपने ताउ जी को दवाई दिलवाने तथा डाॅक्टरी परामर्श हेतु आया था। वह अपनी बाईक स्पलेंडर प्लस आर.जे. 23 एच.एस. 8819 को  अस्पताल परिसर में खड़ी कर अस्पताल में दवाई लेने के लिए चला गया। भीड होने की वजह से कुछ बाद जब वह वापस आया तो उसकी बाइक गायब है। युवक के काफी तलाश की बाइक का कुछ पता नहीं चल पाया। युवक ने  पाटन में थाने में मामला दर्ज करवाया तथा पाटन पुलिस पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
वहीं पाटन कस्बे में बंद पडे सीसीटीवी कैमरों के कारण आऐ दिन क्षेत्र में होने वाले अपराध जिनमें हत्या, चोरी, लूट जैसे अन्य तरह के अपराध निरंतर बढ रहे हैं। अपराधों की गुत्थी सुलझाने तथा अपराधियों की शिनाख्त करने में लगे यह सुरक्षा साधनो पुलिस के काफी मददगार रहे है, कस्बे में छोटी-मोटी वारदात होने के बाद सबसे पहले पुलिस की नजर न सीसीटीवी कैमरे की और दौड़ती है। लेकिन इन दिनों सभी सीसीटीवी कैमरे बंद होने से पुलिस अपराधियों का पीछा करने में तथा सुराग तलाशने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।