नीमकाथाना।राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत बुधवार को शहर में दूसरी बार ताबड़तोड़ कार्यवाही की गई। टीम ने स्थानीय प्रशासन के साथ संयुक्त कार्रवाई की गई। इस दौरान  नो प्रतिष्ठानो से खाद्य वस्तुओं के सैम्पल लिए गए। इस दौरान नायब तहसीलदार सुभाष स्वामी ने बताया कि आज जिला प्रशासन, खाद्य विभाग की टीम ने स्थानीय प्रशासन द्वारा नीमकाथाना में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत कार्रवाई की गई जिसमें कई दुकानों से खाद्य वस्तुओं के सैंपल लिए गए। इसके साथ ही अवधि पार कोल्ड ड्रिंक को नष्ट करवाया गया उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई समय-समय पर प्रशासन द्वारा करवाई जाएंगी जिससे लोगों को शुद्ध वस्तुएं मिल सके। इस दौरान खाद्य सुरक्षा अधिकारी मदन लाल बाजिया ,एलएमओ प्रभाती लाल मौजूद रहे।
इन प्रतिष्ठानों पर हुई कार्रवाई
खेतडी मोड़ स्थित न्यू जोधपुर होटल से स्वीट केक के सेम्पल लिए वहीं पांच किलो स्वीट केक को नष्ट करवाया तथा पांच लीटर अवधि पार कोल्ड ड्रिंक को नष्ट करवाया गया। जीप स्टैंड बालाजी होटल से अवधि पार 120 लीटर कोल्डड्रिंक को नष्ट करवाया साथ ही खाद्य वस्तुओं के सेम्पल लिए। विनायक रेस्टोरेंट से बेशन के लड्डू के सेम्पल लिये। नीमकाथाना बाई पास स्थित चौधरी लाम्बा मावा भंडार से मावा के सेम्पल लिए।भूदोली से शालू मसाला से मसाले के सेम्पल लिए। जीप स्टैंड स्थित सैनी होटल से काजू कतली के सेम्पल लिए। वही गोविंद होटल से गुलाब जामुन के सेम्पल लिए। कार्यवाही से नीमकाथाना के व्यपारियो में हड़कंप मच गया। 
अवधि पार वस्तुओं को करवाया नष्ट
खाद्य सुरक्षा अधिकारी रतन गोदारा ने जानकारी देते हुए बताया कि शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के दौरान नीमकाथाना में दूसरी बार कार्यवाही की गई। नो प्रतिष्ठानो से सेम्पल लिए एवं अवधि पार कोल्डड्रिंक को नष्ट करवाया।

पूर्व में कार्यवाही के दौरान सैंपल में मिली खामियां, न्यायालय में होगा परिवाद पेश
गोदारा ने बताया कि नयाबास रोड पर बालाजी रसगुल्ला भंडार में 360 किलो मिलावटी मिल्क केक और करीब 10 किलो लिक्विड ग्लूकोज को नष्ट करवाया गया जिसकी रिपोर्ट आ गई वो अनसेंसर पाया गया है। जिसको शीघ्र ही न्यायालय में परिवाद पेश किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस तरीके की कार्यवाही क्षेत्र में समय समय पर होती रहेंगी।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।