नीमकाथाना।सदर थाना इलाके के गांवड़ी क्षेत्र में शनिवार को खेत में काम करते समय दो सगे भाईयों के पैर फिसलने से कुएं में गिरने का मामला सामने आया है। लोगों ने परिजनों को सूचना दी। वहीं सदर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने लोगों की सहायता से देर रात तक रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव देर रात बाहर निकाले। पुलिस ने दोनों के शव को राजकीय कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।  जानकारी के अनुसार मृतक गांवड़ी बाइपास निवासी कालूराम उर्फ टेकचंद व ताराचंद जो दोनों सगे भाई थे। जहां रविवार सुबह दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया।

पैर फिसलने से हुई घटना, परिजनों ने दी रिपोर्ट
परिजनों पुलिस को खेत में काम करने के दौरान पैर फिसलने से हादसा हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।
कुएं में गिरने से मोटर में फंसा शव
रेस्क्यू ऑपरेशन करने वाली टीम ने बताया कि मृतक ताराचंद का शव 80 फीट गहराई पर मोटर पर फंस गया था। जिसे तुरंत ही बाहर निकाल लिया गया। लेकिन, कालूराम का शव पानी की गहराई में चला गया। जिसकी वजह से उसे ढूंढकर निकालने में काफी मेहनत करनी पड़ी।
दोनो की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, परिवार की आर्थिक स्थिति भी खराब
जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक भाईयों की मानिसक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही थी। दोनों का कई दिनों से मनोरोग चिकित्सक के पास उपचार चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि परिवार की आर्थिक हालात काफी खराब है। मृतक कालूराम विवाहित है। जिसके दो लड़के व दो लड़की है। पत्नी नेकी देवी की भी मानसिक स्थिति खराब है। मृतक ताराचंद अविवाहित है। मृतक कालूराम शनिवार शाम को ही जयपुर से दवाई लेकर गांव आया था।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।