नीमकाथाना। कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सीआईएसएफ में पूर्व सब इंस्पेक्टर के चालीस हजार रुपयों भरा बैग चोरी होने से बचा। मामला कपिल मंडी स्थित पटवारी ट्रेडिंग कंपनी के पास का है। जानकारी के मुताबिक नाथा की नांगल निवासी मातादीन यादव जोकि बुधवार को एसबीआई बैंक से चालीस हजार रूपए निलवाकर कपिल मंडी स्थित दुकान पर सामान लेने पहुंचे। बैंक से ही एक बच्ची व महिला पीछा करते हुए दुकान के बाहर खड़ी हो गई।
पीड़ित ने पैसे दुकान मालिक को रखने के लिए दिए और वहां अपनी स्कूटी खड़ी करके सब्जी मंडी से सब्जी खरीदने चला गया। तब तक बच्ची व महिला मौके पर खड़ी रही। पीड़ित यादव ने अपनी स्कूटी में बैग रख दिया और दुकान पर आकर बैठ गया। महिला को शक हुआ कि पैसे बैग में ही रखे हुए है तो छोटी बच्ची बैग के इर्द गिर्द घूमती रही तो स्कूटी के पास थहडी होल्डर उत्तम शर्मा को शक हुआ। छोटी बच्ची स्कूटी में रखा बैग चुराकर भागने लगी। शर्मा ने शोर शराबा कर महिला व बच्ची को पकड़ लिया। मामले को लेकर पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने महिला व बच्ची को हिरासत में ले लिया। पीड़ित यादव ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि ऐसा कोई मामला थाने में दर्ज नहीं हुआ।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।