नीमकाथाना। कोरोना महामारी को लेकर बुधवार को पंचायत समिति सभागार में ग्राम पंचायत स्तरीय पीओ की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपखण्ड अधिकारी साधुराम जाट ने सभी पीओ को निर्देश दिए कि ग्राम पंचायत स्तर पर कोरोना महामारी को लेकर लोगो को जागरूक करे। इसके लिए पीओ हर ग्राम पंचायत में जाकर लोगो को कोरोना से बचने के लिए जागरूक करेंगे। इस दौरान उपखण्ड अधिकारी साधुराम जाट ने कहां की  गठित समितियों को जागरूकता के निर्देश दिए गए हैं।
कहा कि 30 सितंबर को सीएम ने वीसी बैठक में निर्देश दिए थे कि कोरोना महामारी को लेकर जन चेतना अभियान के माध्यम से लोगो को जागरूक किया जाए। जिसमें संक्रमण से बचने के लिए सबसे पहला इलाज मास्क लगाना, दो गज की दूरी बनाए रखना, साबुन से हाथ धोना, अनावश्यक कोई काम से घर से बाहर ना निकले। इसको अंतिम छोर तक हर ढाणी ढाणी गांव गांव में रोकने के लिए नियमों के संकल्प को लेकर मीटिंग का आयोजन किया गया। वहीं 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी का जन्म दिवस है इस पावन पर्व पर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जनचेतना को  जागरूकता के रूप में मनाना चाहिए। अगर हम नियमों का पालन करेंगे तो हम काफी हद तक संक्रमण को रोक सकेंगे। इस दौरान बैठक में तहसीलदार सतवीर यादव, बीडीओ राजूराम सैनी, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सत्य प्रकाश टेलर सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।