खेतड़ी मोड़ पर हुई वारदात, पुलिस जांच में जुटी
नीमकाथाना। कोतवाली थाना अंतर्गत खेतड़ी मोड़ पर शुक्रवार को बैंक से रुपये लेकर लौट रहे बुजुर्ग की जेब से अज्ञात चोरों ने 50 हजार रुपए पार करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग कर्ज चुकाने के लिए पत्नी व बेटे की बहु के साथ लोन की राशि लेकर गांव लौट रहा था। इसी बीच उसे खेतड़ी मोड़ पर शिकार बना लिया गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंचकर मौका मुआयना किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़ित बुजुर्ग भूदोली निवासी धूड़ाराम जो गांव से अपनी पत्नी व बेटे की बहु के साथ सुबह ही छावनी स्थित बंधन बैंक गया था। यहां से उसने लोन के मिले 95 हजार रुपए लेकर अपनी दो अलग-अलग जेबों में डाल लिए। जिसमें एक जेब में 50 व दूसरी जेब में 45 हजार रुपए रखे। इसके बाद बैंक से गांव लौटने के लिए वह खेतड़ी मोड़ पर पहुंचे। जहां एक ऑटो में बैठने के दौरान ही उसकी एक जेब में रखे 50 हजार रुपए उड़ा लिए गए। कुछ देर बाद ही उसे रुपए गायब मिले तो वह शोर मचाने लगा। जिसे सुन मौके पर लोगों की भीड़ जमा गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची घटना स्थल का मुआयना कर पीडि़त के बयान लिए। नजदीकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।


सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध
घटना की जांच में जुटी पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें एक संदिग्ध नजर आया है। जो खेतड़ी मोड़ पर खड़े बुजुर्ग के काफी पास से गुजरता दिख रहा है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

कर्ज के लिए लिया था लॉन
पीडि़त धूड़ा राम ने बताया कि उसके सिर पर कर्ज है। जिसे चुकाने के लिए उसने पत्नी के नाम पर बैंक से ऋण लिया था। जिसकी ही राशि लेकर वह गांव लौट रहा था। लेकिन रुपए चोरी होने पर उसकी परेशानी और बढ़ गई है। बुजुर्ग इस दौरान काफी दुखी नजर आया।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।