नीमकाथाना। पंजाब नैशनल बैंक से रुपये निकाल कर आये बुजुर्ग की जेब से जेबकतरों ने 50 हजार रुपये की पार कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार मावंडा कला निवासी घासी राम सैनी बैंक से 50 हजार रुपये बाहर आकर बैंक के एटीएम से 25 हजार रुपये निकाल अपनी जेब में रखे। इसी दौरान पास में दो नाबालिग लड़कों ने बुजुर्ग की जेब से 50 हजार रुपये पार कर लिए। जब बुजुर्ग ने जेब में पैसे देखे तो पैसे नहीं मिले बुजुर्ग ने शोर शराबा किया तो घटना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।


सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली वहीं पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। पीड़ित घासीराम ने जानकारी देते हुए बताया कि वह बैंक से 2 लाख रुपये का लोन पास हुआ था लोन के रुपये लेने के लिए आया था। लेकिन मैनेजर ने 50 हजार ही दिए बाद में वह एटीएम से आकर 25 हजार रुपये और निकलवाए। वहां पहले से दो नाबालिग लड़के खड़े हुए थे। इसी दौरान दोनों ने घटना को अंजाम दिया वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई वही पीड़ित ने कोतवाली थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।