नीमकाथाना@पाटन कस्बे के वार्ड नंबर 5 मुसलमानों के मोहल्ले में रात के समय दर्जनों गाड़ियां अपने अपने घरों के सामने तो कुछ गाड़ियां शाही इमाम चौक में खड़ी रहती हैं। आज से पूर्व में कोई भी चोरी की घटनाएं मोहल्ले में न तो घटी और नहीं सुनने को मिली।विगत रात्रि शाहरुख खान पुत्र मुख्तार खान अपनी तवेरा गाड़ी नंबर आरजे 23 यूए 3918 को हमेशा की तरह अपने घर के सामने पार्क कर घर चला गया।
रात 12:00 बजे मोहल्ले का ही एक लड़का जो होटल पर मजदूरी करता है वह अपने घर जा रहा था तो उसने देखा गाड़ी के पास दो अपाची मोटरसाइकिल खड़ी है तथा चार लड़के गाड़ी के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। उसने साहस जुटाकर जब उनके पास जाने लगा तो चारों लड़के मोटरसाइकिल स्टार्ट कर वहां से भाग निकले। पड़ोसी लड़के ने इसकी जानकारी गाड़ी मालिक को दी तो शाहरुख गाड़ी के पास आया तथा देखा तो गाड़ी का फाटक लोक टूटा हुआ पाया, ड्राइवर सीट पर एक पत्थर एक पेचकस पड़ा हुआ मिला तथा स्टेरिंग लॉक को भी तोड़ने की कोशिश की गई थी। भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि पड़ोसी लड़के के आने से गाड़ी चोरी होते होते बच गई। शाहरुख ने इसकी रिपोर्ट पाटन थाने में दर्ज करवा दी है परंतु मुलजिमो का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है वहीं इस घटना के बाद मोहल्ले के लोगों में भी दहशत फैल गई है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।