नीमकाथाना@पाटन ग्राम पंचायत लादी का बास के लोगों ने सरपंच चुनाव का बहिष्कार व विरोध करने का फैसला लिया है।  गौरतलब है कि लादी का बास में 10 अक्टूबर को चुनाव  होने हैं। ग्रामीणों के अनुसार लादी का बास ग्राम पंचायत पाटन के निकट पड़ता है तथा रोजमर्रा के सामान के लिए पाटन पंचायत समिति नजदीक पड़ती है।
लेकिन राजनैतिक द्वेशता के कारण लादी का बास को अजीतगढ़ पंचायत समिति में जोड़ दिया गया जिसका ग्रामीणों ने पहले भी विरोध किया था  लेकिन ग्रामीणों की आवाज को  दबा दिया गया। लादी का बास के लोगों का कहना है कि हमें वापस पाटन पंचायत समिति के अंतर्गत जोड़ा जाए क्योंकि हमारे सभी आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक  काम तथा कनेक्टिविटी पाटन पंचायत से है तथा अजीतगढ़ पंचायत से जुड़ाव के कारण लादी का वास  विकास की दौड़ में पीछे रह रहा है तथा विकास के काम न की बराबर हो रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए ग्रामीणों ने सरपंच चुनाव बहिष्कार व विरोध प्रदर्शन का फैसला लिया है। विरोध प्रदर्शन के लिए हर घर से ₹100 रुपए का चंदा इकट्ठा किया जा रहा हैं।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।