नीमकाथाना@ शहर में स्थित राजकीय एसएनकेपी महाविद्यालय मैं छात्र नेताओं ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में अवगत करवाते हुए छात्र संघ उपाध्यक्ष सोम कुमार मीणा ने बताया  कि जो एसएनकेपी कॉलेज में भूगोल की प्रायोगिक फाइल है। उनको कॉलेज के बाहर व्यापारियों की दुकान बुक डिपो पर 300 से लेकर 500 तक रुपए में बेची जा रही है।
जिसमें कॉलेज प्रशासन की मिली भगत हो सकती है। जिससे कि यह उनको बाहर निकाल कर व्यापारियों व बुक डिपो पर विक्रय कर रहे हैं। जिससे कि छात्र-छात्राओं के साथ लूट खोज की जा रही है उनसे चार सौ ₹500 में फाइल बेची जा रही हैं जिससे गरीब छात्रों पर प्रभाव पढ़ रहा है जिससे कि वह खरीदने में असमर्थ हैं। लोकेश कुमार मीणा के नेतृत्व में प्राचार्य को मुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री के नाम से ज्ञापन सौंपा गया जिससे कॉलेज में बढ़ रही अनियमितताओं के बारे में जानकारी दी और छात्राओं छात्र छात्राओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के बारे में जानकारी दी। ज्ञापन में मांग की है कि जल्द से जल्द अनियमितताओं का समाधान किया जाएं। इस दौरान सैकड़ों छात्र मौजूद रहे।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।