नीमकाथाना@कोतवाली थाने में हवालात में चक्कर आने से एक विचाराधीन कैदी का स्वास्थ्य बिगड़ गया। अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने से कैदी राहुल गिर गया जिससे उसके चोट लग गई। घायल को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को शांति भंग में एक युवक को गिरफ्तार कर उसे हवालात में बन्द किया था। सुबह अचानक स्वास्थ्य खराब होने से उसे अचानक चक्कर आ गए और वह जमीन पर गिर गया जिससे उसके सिर में चोट आई। पुलिस ने गंभीर हालत में उसे कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया।
घटना की जानकारी पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव, उपखंड अधिकारी साधुराम जाट, पुलिस उपाधीक्षक सांवरमल नागोरा मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली।
कोतवाली थाना अधिकारी राजेश डूडी ने जानकारी देते हुए बताया कि नयाबास निवासी महिला ने अपने पति राहुल पर मारपीट करने का मामला कोतवाली थाने में दर्ज करवाया था। कल उसे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसे हवालात में अचानक चक्कर आ गए जिससे वह निचे गिर गया निचे गिरने से सर में चोट लगी। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया जहां से जयपुर रैफर कर दिया।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।