चिड़ावा बिजली विभाग के जेईएन यादव की सड़क दुर्घटना में हुई मौत ।

पाली जिले के शिवपुरा थाना क्षेत्र के सोजत-जाडन फोरलेन पर शुक्रवार दोपहर को गाय को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर एक कार पलट गई। हादसे में कार चालक इलेक्ट्रिक बोर्ड के जेईएन जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची शिवपुरा थाने की पुलिस ने मृतक के शव को पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी के अनुसार झुंझनु जिले के लाखू तहसील के चिड़ावा निवासी आजाद यादव पुत्र जगदेवसिंह यादव जो कि इलेक्ट्रिक बोर्ड में जेईएन के पद पर कार्यरत है। वे शुक्रवार को जालोर अपनी पत्नी के पास घरेलू सामान लेकर जा रहे थे। सोजत-जाडन फोरलेन के समीप अचानक गाय आने की वजह से कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खाई में पलटकर दूसरी तरफ रॉन्ग साइड की खाई में जाकर पलट गई।

जिससे आजाद यादव की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद शवपुरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्यवाई की जाएगी।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !