मधुमक्खियों का हमला:- नरेगा से कार्य कर घर जा रही एक दर्जन महिला श्रमिकों को काटा, दो महिला हुई बेहोश

Jkpublisher
नीमकाथाना@ इलाके के मंडोली ग्राम पंचायत में नरेगा में काम कर लौट रहे मजदूरों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया हमले में करीब दर्जन भर महिला श्रमिक घायल हो गई। सभी को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती कराया जहां सभी का इलाज जारी है।जानकारी के अनुसार नरेगा श्रमिक रोज की तरह काम कर लौट रहे तभी रास्ते मे एक पेड़ के नीचे बैठ गए अचानक  मधुमक्खियों ने हमला कर दिया मधुमक्खियों के हमले से करीब एक दर्जन महिला श्रमिकों को काट लिया।


जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। महिलाओं के बीच बचाव कर मौके से भाग गई एव एक दो महिला श्रमिक हालत गम्भीर हो गई जिससे वह बेहोश होकर गिर गई। सूचना पर नरेगा मेट मुकेश कुमार मौके पर पहुककर गम्भीर हालत में महिला को अपनी बाइक पर बैठाकर नीमकाथाना अस्पताल भर्ती करवाया। वही बाकी श्रमिको को ऑटो में लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जहा सभी का इलाज जारी है।घटना को लेकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। पीड़ित मिश्री देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि रोज की तरह काम कर लौट रहे थे तभी रास्ते मे एक पेड़ के निचे बैठ गए अचानक मक्खियों ने हमला कर दिया जिससे करीब एक दर्जन महिलाएं जख्मी हो गई। मधुमक्खियों के हमले से मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया बीच-बचाव कर मधुमक्खियों से अपनी जान बचाई।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !