भूदोली में बरसाती पानी से भरे गड्ढे में दो मासूम गिरे, पानी में डूबने से दोनों की हुई मौत

Jkpublisher
नीमकाथाना@निकटवर्ती ग्राम भूदोली में बरसाती पानी के गड्ढों में भरे पानी में गिरने से दो चचेरे भाई बहिन की मौत होने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने दोनों को पानी से बाहर निकाल कर आनन फानन में राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार भूदोली के छतरी मोहल्ले में मंदिर के पास निधि पुत्री कमलेश व गौरव (7) पुत्र प्रदीप शाम को घर से बाहर खेलने के लिए गए थे। जहां बरसाती पानी में भरे गड्ढे में गिर जाने से डूब गए।
परिजनों ने चप्पलों को पानी में देखने के बाद शोर शराबा किया। आसपास के लोगों ने पानी में डूबे बच्चों को बाहर निकाला। आनन फानन में ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को राजकीय कपिल अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना कि सूचना पर आसपास में सनसनी फ़ैल गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बताया है कि इस गड्ढे में विगत दोनों युवाओं ने मिलकर साफ सफाई की थी। दो दिनों में क्षेत्र में के बारिश होने के कारण इस गड्ढे में पानी भर गया। जिससे ये बड़ा हादसा हुआ। घटना को लेकर पंचायत प्रशासन को इस गड्ढे का पुख्ता इंतजाम किया जाना चाहिए। जिससे फिर से ऐसी घटना कि पुनरावृत्ति ना हो सके।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !