नीमकाथाना@पाटन पुलिस ने दो अलग अलग जगहों पर विशेष अभियान में दबिश देकर अवैध दो लोडेड देशी कट्टे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। पुलिस महानिरीक्षक एस सैंगाथिर व पुलिस अधीक्षक डॉ गगनदीप सिंगला के निर्देशन पर एएसपी रतनलाल भार्गव व वृताधिकारी सांवरमल नागौरा द्वारा विशेष अभियान चलाया गया।
जिसमें एक टीम का गठन किया गया। टीम में थानाधिकारी नरेंद्र सिंह बढ़ाना, हरिराम, सरदारा राम, राजवीर सिंह, नत्थू सिंह, शंकरलाल, मुंशी सिंह, मनोहर लाल, जगरूप सिंह, योगेंद्र हंसराज, गजेंद्र, रणवीर सिंह व सविता ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त रवि पुत्र हुकम सिंह निवासी राम सिंह की ढाणी में माता के मंदिर अवैध देशी कट्टे के साथ है। जिसको मौके से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी ने आपसी रंजिश को लेकर हथियार रखना बताया है।
वहीं दूसरी ओर टीम ने मुखबिर की सूचना पर डाबला में आरोपी नीरज सिंह उर्फ काली पुत्र सुमेर सिंह निवासी नाथा की नांगल को दी अवैध देसी कट्टे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार डाबला में अवैध देसी कट्टे के साथ बुरी डूंगरी पर बैठा था वहां अपने साथी का इंतजार कर रहा था। सूचना पर मौके पर जाकर हाजीपुर का आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में 2 प्रकरण दर्ज है। अवैध हथियार रखने व मारपीट तोड़फोड़ जैसे अपराध करने का आदी बताया जा रहा है दोनों आरोपियों को आर्म्स एक्ट के गिरफ्तार कर दोनों से पूछताछ जारी है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।