पीड़ित परिवार ने दुल्हन, मोसी व दो दलालों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज
नीमकाथाना@कोतवाली थाना में घटना के दूसरे दिन लुटेरी दुल्हन एवं मौसी व दो दलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार कोतवाली थाना अंतर्गत सिरोही के पास निमली गांव में नई नवेली दुल्हन मंगलवार की रात को परिवार के लोगो को भोजन में नशीला पदार्थ खिलाकर रात को ही दो लाख 80 हजार रुपए नगदी व सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गई। जानकारी के मुताबिक दो तीन दिन पहले ही निमली निवासी मुकेश कुमार का विवाह दिल्ली के नांगला गांव में दुल्हन दिव्या के साथ सम्प्पन हुआ था। शादी कोर्ट के द्वारा संपन्न हुई थी।
प्रतिकात्मक चित्र
शादी कराने के एवज में दलाल ने दो लाख 20 हजार पीड़ित परिवार से लिए थे। लड़की वाले को देने के लिए लेकिन शादी के दूसरे दिन मंगलवार की रात को दुल्हन ने खाना बनाया खाने में नशिला पदार्थ मिला दिया जिससे सभी परिजन बेहोस हो गए। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह परिवार के लोग घर से बाहर नही आये तो आसपास के लोगो को शक हुए की कोई घर से बाहर भी नहीं आया। तो अंदर जाकर देखा तो परिवार के सभी सदस्य अचेत अवस्था मे पड़े हुए मिले।वही दुल्हन रात को ही मौके से फरार हो गई। अचेत अवस्था में मिले। 6 लोगो को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया जहा सभी का इलाज करवाया। वही इस फर्जी शादी कराने के मामले में दो बिचौलिया दलाल फरार बताये जा रहे है। जिसमें एक दलाल का नाम बाबूलाल जांगिड़ है जो कि सिरोही निवासी है। इस संबंध में पुलिस मामले की जांच कर रही है। और लुटेरी दुल्हन सहित आरोपियों की तलाश कर रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।