पुलिस सहित प्रशासन की टीम को देखकर लोगों में मचा हड़कंप

नीमकाथाना@ बुधवार को शाम करीब 5 बजे अचानक से कपिल मंडी सुभाष मंडी सब्जी मंडी आदि स्थानों पर पुलिस, उपखंड प्रशासन नगरपालिका की टीम को देखकर लोग ने अपने मुंह पर तुरंत मास्क लगा लिये और पूरे बाजार में हड़कंप मच गया।




पुलिस टीम उपखंड एवं तहसील प्रशासन सहित नगर पालिका की टीम ने अचानक से भरे बाजार में प्रवेश किया और जो भी दुकानदार, राह चलता राहगीर जो बिना मास्क के पाया गया उसका तुरंत चालान काटा गया और रसीद के तौर पर दुकानदार से ₹500 एवं राह चलते आमजन से ₹200 की रसीद काटी गई। इस कार्रवाई को देखकर बाजार में सभी दुकानदार एवं राहगीरों ने अपने-अपने मास्क मुंह पर पर लगा लिए।




इस दौरान मोटरसाइकिल सवार एवं कार आदि मैं बैठे लोगों के भी चालान काटे गए और रसीद के तौर पर जुर्माना वसूला गया। गौरतलब है कि राजस्थान सरकार ने मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान काटना एवं जुर्माना लगाना आदि के आदेश दिए थे। 

तहसीलदार बृजेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि आज पुलिस उपखंड एवं तहसील प्रशासन सहित नगर पालिका की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की गई है। जिसमें करीब 45 चालान काटे गए हैं। और आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी।कार्रवाई के दौरान उपखंड अधिकारी साधु राम जाट, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सलीम खान, एवं कोतवाली थाना अधिकारी करण सिंह खंगारोत, अपनी टीम के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया।