रोड पर खड़े वाहनों का चालान काटने के लिए पुलिस ने निकाला अनोखा तरीका

Jkpublisher
देखिए कैसे वाहन का चालान काटने के लिए वाहन के टायर में लगाई यह मशीन

नीमकाथाना(दीपक शर्मा)@  क्षेत्र के कपिल मंडी,सब्जी मंडी,कपिल हॉस्पिटल आदि स्थानों पर दिनभर रोड पर वाहन आड़े तिरछे खड़े रहते हैं। जिससे बार-बार में रोड पर जाम लगने की नौबत आ जाती है। इसी को देखते हुए कोतवाली पुलिस टीम ने एक नया अनोखा तरीका निकाला है। जिससे रोड पर खड़े वाहन के किसी एक टाइम में यह मशीन टायर को जाम कर देती है और वाहन चालक फिर अपनी गाड़ी आगे नहीं बढ़ा सकता।



उसके बाद वाहन चालक को चालान कट आने के बाद ही यह मशीन उस वाहन के टायर से हटाई जाती है। कोतवाली पुलिस थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि नीमकाथाना में कपिल मंडी सब्जी मंडी आदि स्थानों पर लोग रोड पर ही अपना वाहन खड़ा करके चले जाते हैं। जिससे लंबा जाम लग जाता है और पुलिस वाहन चालक का इंतजार करती है। हटाने के लिए लेकिन वाहन चालक का कोई अता-पता नहीं होता। इसी को देखते हुए आज हमने वाहन के टायर लॉक करने की एक छोटी सी मशीन का उपयोग किया है जो हमें भामाशाह त्रिलोक दीवान द्वारा प्रदान की गई है जो भी रोड पर आज वाहन खड़े थे ।करीब तीन-चार उन्हें यह आज मशीन लगाई है। इसके बाद वाहन चालक का चालान कटने के बाद ही यह मशीन उस वाहन से हटाई जाएगी और आगे भी हम इस तरह की कार्रवाई करते रहेंगे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !