नीमकाथाना/पाटन@ग्राम पंचायत न्यौराणा की बन्ना की ढाणी में आम रास्ते पर कंटिली झाडी व पत्थर डाल कर आम रास्ते को अवरूध कर दिया जिसको लेकर बजरंग लाल पुत्र माडु राम यादव ने नीमकाथाना को ज्ञापन भेज कर रास्ता खुलवाने की मांग की है। बजरंग लाल यादव ने बताया हमारे तीन भाईयों के मकान बने हुए है तथा 5 से 7 लोगो के खेत में जाने का रास्ता भी यही है। वर्षों से इस रास्ते से आवागमन होता रहा है परन्तु लक्ष्मीनारायण यादव जगन्नाथ यादव व उनके पुत्र ओमप्रकाश, बिरजू, सुभाष व अंकित पुत्र ओमप्रकाश ने इस रास्ते को अवरूध कर दिया। तहसीलदार, नायब तहसीलदार व पाटन पुलिस को अवगत करवाने के बाद 15 जून की शाम हलका पटवारी राजेश मीणा डोकण ने रास्ता खुलवाया तथा फर्द मौका रिपोर्ट बना कर नायब तहसीदार को सौंप दी।
15 जून की शाम को ही अतिक्रमियों ने फिर से रास्ता अवरूध कर दिया जिसकी पुनः शिकायत की गई। आज शुक्रवार को हल्का पटवारी राजेश मीणा नायब तहसीलदार के आदेशों की पालना करते हुए मय पुलिस जाप्ते के साथ रास्ता खुलवाया गया परन्तु 1 घटें बाद ही अतिक्रमियों ने हट धर्मिता करते हुए रास्ते को पुनः अवरूध कर दिया। जिसकी शिकायत तहसीलदार नीमकाथाना को की गई इस पर तहसीलदार नीमकाथाना ने परिवादी बजरंग लाल यादव को बताया कि रास्ता अवरूध करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जाऐगा। रास्ता अवरूध होने से बजरंग लाल व उनके भाईयों को खासा परेशानियों  का सामना करना ड रहा है एवं पशुओं के लिए चारे पानी की भी व्यवस्था नही हो रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।