नीमकाथाना@सदर थाना अंतर्गत गुहाला स्थित स्वामी की डूंगरी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गुहाला स्थित स्वामी की डूंगरी के पास उगरावाली निवासी रामजीलाल का शव मिलने पर आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को गुहाला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
मृतक कल शाम अपने घर से निकला था जब घर नही पहुचा तो परिजनों ने आसपास के इलाकों में उसे तलाश किया लेकिन युवक का कही पता नही चला। सुबह जब गांव के लोग वहां से गुजर रहे थे तो ग्रामीणों ने युवक का शव पानी की टँकी के पास पड़ा हुआ दिखाई दिया। घटना को लेकर डीवाईएसपी, सदर थाना अधिकारी सुरेंद्र सैनी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। वही परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं शव लेने से इनकार कर दिया परिजनों ने निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने, परिवार को 20 लाख रुपये का मुआवजा एवं पीड़ित परिवार को बीपीएल परिवार में जोड़ने की मांग की। इस दौरान पूर्व सरपंच गोपाल सैनी सहित ग्रामीणो की मौके पर भीड़ जमा हो गई।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।