नीमकाथाना@ ग्राम पंचायत ठिकरीया में एक 20 फीट सुखे कुएँ में नीलगाय गिर गई। समाजसेवी अनिल काजला ने बताया की वह अपने खेत की जुताई करवाने के लिए खेत में गये हुए थे। तब उन्होंने ने देखा की कुएँ में एक नीलगाय गिरी हुई थी ओर वह जीवित थी। इस बीच तत्काल प्रभाव से एसडीएम साधुराम जाट व पटवारी धर्मेन्द्र शर्मा को सुचना दी। एसडीएम ने वन विभाग की टीम को सुचना देकर मोके पर भेजा।
मोके पर वन विभाग की टीम ने पहुचकर जेसीबी की सहायता से कुएँ की साइड से खुदाई करके नीलगाय को कुएँ से निकालकर उसकी जान बचाई। वहीं अनिल  काजला ने अपने गाँव के जितने भी सुखे कुएँ है उनको बन्द करवाने लिए ग्राम विकास अधिकारी हरबक्साराम बराला व पटवारी धर्मेन्द्र शर्मा से मांग की है कि ताकी भविष्य में ऐसी कोई घटना दुबारा घटित नही हो सके। इस दौरान जिला परिषद सदस्य प्रवीण जाखड, रघुवीर सिंह काजला, रामजीलाल काजला, हरी काजला, रामस्वरूप काजला, राजेन्द्र प्रसाद काजला दीपचन्द ढबास, सुभाष काजला, सुरेन्द्र काजला आदि लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।