ग्राम ठिकरिया में बीस फीट गहरे सूखे कुऐ में गिरी नीलगाय, जेसीबी की सहायता से निकाला बाहर

Jkpublisher
नीमकाथाना@ ग्राम पंचायत ठिकरीया में एक 20 फीट सुखे कुएँ में नीलगाय गिर गई। समाजसेवी अनिल काजला ने बताया की वह अपने खेत की जुताई करवाने के लिए खेत में गये हुए थे। तब उन्होंने ने देखा की कुएँ में एक नीलगाय गिरी हुई थी ओर वह जीवित थी। इस बीच तत्काल प्रभाव से एसडीएम साधुराम जाट व पटवारी धर्मेन्द्र शर्मा को सुचना दी। एसडीएम ने वन विभाग की टीम को सुचना देकर मोके पर भेजा।
मोके पर वन विभाग की टीम ने पहुचकर जेसीबी की सहायता से कुएँ की साइड से खुदाई करके नीलगाय को कुएँ से निकालकर उसकी जान बचाई। वहीं अनिल  काजला ने अपने गाँव के जितने भी सुखे कुएँ है उनको बन्द करवाने लिए ग्राम विकास अधिकारी हरबक्साराम बराला व पटवारी धर्मेन्द्र शर्मा से मांग की है कि ताकी भविष्य में ऐसी कोई घटना दुबारा घटित नही हो सके। इस दौरान जिला परिषद सदस्य प्रवीण जाखड, रघुवीर सिंह काजला, रामजीलाल काजला, हरी काजला, रामस्वरूप काजला, राजेन्द्र प्रसाद काजला दीपचन्द ढबास, सुभाष काजला, सुरेन्द्र काजला आदि लोग मौजूद रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !